टोरंगा T-20 : न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज मैच रद्द

Toranga T-20: New Zealand, West Indies Match

Toranga T-20: New Zealand, West Indies Match

टोरंगा (न्यूजीलैंड) : न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बारिश के कारण बाधित रहा और इस कारण यह मैच परिणाम के बिना ही समाप्त हो गया। बे ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने चार विकेट पर 102 रन बनाए थे। इस मैच में नौ ओवर तक ही गेंदबाजी हो सकी। इसके बाद आई बारिश के कारण मैच को रद्द कर दिया गया।

न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक 66 रन बनाने वाले कोलिन मुनरो अपने तीासरे टी-20 शतक पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए टी-20 में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया है।

इस मैच में न्यूजीलैंड ने हालांकि, पारी की शुरुआत खराब की। उसने 97 के कुल योग पर अपने चार बल्लेबाज गंवा दिए। टीम की ओर से आउट होने वाले चार बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (2), मुनरो, ग्लेन फिलिप (10) और टॉम ब्रूस (3) रहे।

वेस्टइंडीज के लिए शेल्डन कोट्रेल, सैमुएल बद्री, केसरिक विलियम्स और एश्ले नर्स ने एक-एक विकेट लिया।

HOT NEWS UPDATE 16 साल की उम्र में पिता ने यह हरकत करते पकड़ा, सनी लियोन को….

तीन मैचों की इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1-0 से बढ़त हासिल कर रखी है। 20 दिसम्बर को खेले गए पहले मैच में न्यूजीलैंड ने 47 रनों से जीत हासिल की थी।

HOT NEWS UPDATE 49 8 जादुई स्पिन डिलीवरी – फिर से गेंदबाजी नहीं की जा सकती

दूसरा मैच बारिश के कारण परिणाम रहित रहने के तहत तीसरा मैच दोनों टीमों के बीच अहम होगा। जहां एक ओर वेस्टइंडीज इस मैच को जीतकर सीरीज ड्रॉ करना चाहेगा, वहीं न्यूजीलैंड की कोशिश सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News