भीलवाड़ा में मूसलाधार वर्षा से सड़कें बनी दरिया, जनजीवन अस्त व्यस्त

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में मूसलाधार बारिश होने से कई निचले इलाकों में घरों में पानी भर गया और जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। सोमवार रात हुई तेज बारिश में एक कार के अंडरपास में भरे पानी में फंस जाने से दो लोगों को सुरक्षित बचाया गया।

पुराने शहर के बड़े मंदिर इलाके की सड़कों पर नदी की तरह पानी बहने लगा और निचले क्षेत्रों में स्थित घरों में पानी भर गया। तिलक नगर, नेहरू रोड एवं बस स्टैंड पर यह स्थिति नजर आई। तिलक नगर जाने वाले रास्ते पर नाला उफान पर होने से एक रोडवंज बस भी वहां फंस गई।

बांगड़ अस्पताल के बाहर सड़क पर कारे पानी में आधी डूब गई है और जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। भीलवाड़ा में आठ इंच से ज्यादा बारिश होने से शहर में पानी ही पानी नजर आने लगा।

अजमेर रोड पर बाइस्कोप के पास अंडर ब्रिज में भरे पानी में कार फंस जाने से उसमें दो लोग फंस गए बाद में आसपास के लोगों ने मशक्कत कर दोनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि विजय सिंह पथिक नगर क्षेत्र में भी पानी के भराव में एक कार पानी में डूब गई। कलेक्टर आशीष मोदी ने सभापति राकेश पाठक के साथ मोटरसाइकिल से जलभराव क्षेत्रों का जायजा लिया है और बचाव कार्य शुरू किए हैं।