दुनिया में पहली बार चलता-फिरता ‘शिवलिंग’ देखा गया .. लोग मान रहे इसे शिव का अवतार

unique tortoise having shivling
unique tortoise having shivling

सबगुरू न्यूज़ | यूपी के शाहजहांपुर में मछुआरों को नदी में से एक ऐसा कछुआ मिला है । जिसके ऊपरी हिस्से की बनावट बिल्कुल शिवलिंग जैसी है। एक शख्स ने उस कछुए को एक हजार रुपये मे खरीद लिया और शिव जी के मंदिर में रख दिया। जिसेक बाद शिव मंदिर में कछुए को देखने के लिए भक्तों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। कछुए के उपरी हिस्से की बनावट बिल्कुल शिवलिंग जैसी है। यही वजह है कि इस कछुए को देखने के लिये लोग उत्साहित हैं।

इस दुलर्भ प्रजाति के कछुए की खबर जब इलाके में फैली तो मौके पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं रामबली भी कछुए को देखने नदी के पास गए तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने कछुए को खरीदने की इच्छा जताई।
लेकिन मछुआरों ने कछुआ देने से मना कर दिया और उसकी कीमत लगा दी। रामबली ने उस कीमत को देने से भीड़ पीछे नहीं रहे और एक हजार रूपए कछुए की कीमत देकर कछुआ खरीद लिया और शिव जी के मंदिर मे लाकर रख दिया।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो