सतना में मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे, यातायात प्रभावित

Traffic derails, 2 bogies of goods train in Satna
Traffic derails, 2 bogies of goods train in Satna

सबगुरु न्यूज़, जबलपुर | मध्य प्रदेश के सतना जिले में सीमेंट से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बों के पटरी से उतर जाने के कारण यातायात प्रभावित हुआ है। हादसे में हालांकि, किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। पश्चिम मध्य क्षेत्र (डब्लूसीआर) की जनसंपर्क अधिकारी गुंजन गुप्ता ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात को सीमेंट से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बे सतना यार्ड में पटरी से उतर जाने के कारण यातायात बाधित हुआ है। कुछ गाड़ियां भी प्रभावित हुई हैं।

रेलवे सूत्रों के अनुसार, सीमेंट से भरी मालगाड़ी की दो बोगी मुख्तार रेल्वे क्रॉसिंग के करीब पटरी से उतरने के कारण कई मीटर लम्बी पटरी भी उखड़ गई है। इसके चलते सतना-रीवा रेल खंड पर यातायात प्रभावित हुआ है। कई गाड़ियों के रूट में भी बदलाव किया गया है। हादसे की जानकारी मिलने पर रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पटरियों का सुधार कार्य चल रहा है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो