हिसार : तेज रफ्तार कार ने महिला और खिलाड़ी को कुचला, दोनों की मौत

हिसार। हरियाणा में यहां शहर के बीचों बीच स्थानीय दिल्ली-रोड पर आज सुबह तेज रफ्तार एक कार ने एक महिला और उभरते मुक्केबाज को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटना सुखदा अस्पताल के निकट हुई जब तेज रफ्तार कार के चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया और पैदल जा रही एक महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक महिला की पहचान स्थानीय एमसी कालोनी निवासी विजय मांगी के रूप में हुई है। इस महिला को कुचलने के बाद चालक से वहां से भागने के लिये कार को और तेज गति से दौड़ाया लेकिन आगे कैम्प चौक पर उसने साईकल सवार एक लड़के को कुचल दिया जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

युवक की पहचान माडल टाउन निवासी जतिन(15) के रूप में हुई है। वह मुक्केबाजी के लिए अभ्यास के लिए हर रोज सुबह साढ़े पांच बजे दस्थानीय महावीर स्टेडियम जाता था और आज भी जब वह स्टेडियम ही जा रहा था तो कार की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

इन हादसों को अंज़ाम देने के बाद चालक ने कार शहर की ओर भगाई लेकिन इस दौरान कार एक खम्बे से जा टकरा कर रूक गई। चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार के नम्बर के आधार पर उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है।