‘वीरे की वेडिंग’ का ट्रेलर लॉन्च , जिमी शेरगिल आये अलग अवतार में नज़र

Trailer Launch of 'Veer's Wedding', Jimmy Shergill came in different incarnations

Trailer Launch of ‘Veer’s Wedding’, Jimmy Shergill came in different incarnations

पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में पुलकित सम्राट अपना फुल टशन दिखा रहे हैं। वहीं जिमी शेरगिल भी ट्रेलर में गजब तेवर दिखा रहे हैं।  कृति ‘वीरे की वेडिंग’ ट्रेलर में काफी खूबसूरत लग रही हैं। ट्रेलर में दिखाया जाता है वीर अरोड़ा (पुलकित सम्राट) ऐसा व्यक्ति है जो लोगों की मुश्किलों को दूर करता है।  वहीं वीर को एक लड़की से प्यार है। कृति फिल्म में वीर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। वीर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को वेट करवाता है। आखिर में वह वीर से कहती है कि क्या मैं सारी जिंदगी तुम्हारा इंतजार ही करती रहूंगी।

फिल्म में जिमी वीर के बड़े भाई बल्ली का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में जिमी शेरगिल दमदार डायलॉगबजी करते नजर आ रहे हैं। जिमी शेरगिल शेर कहते दिखाई देते हैं, ‘अपनी चौखट का चिराग जले न जले यारों का आशियां रौशन रहे’।

अब वीर की गर्लफ्रेंड उसके साथ रहने से साफ इनकार कर देती हैं। इधर, वीर को परेशान देख भाई बल्ली से रहा नहीं जाता और वह लड़की के घरवालों को दोनों की शादी के लिए फोर्स करना शुरू कर देता है। कृति बनी गीत वीर से कह देती है कि वह उससे शादी नहीं करेगी, इसके लिए वह उसे फोन न करे। फिर शुरू होता है हिरोइन को मनाने का सिलसिला।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो