मथुरा में तीन लोगों की सोते समय गोली मारकर हत्या से दहशत

Triple murder : Three people shot killed in Mathura while asleep

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के राया क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने सोमवार देर रात सोते समय पूर्व ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी जिससे इलाके में दहशत है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर राया इलाके के नगला भराऊ गांव में सशस्त्र हमालवरों ने सुन्दर सिंह जाट (45) और भंवर सिंह जाट (60) तथा पूर्व ग्राम प्रधान 65 वर्षीय सत्यप्रकाश जाट की गोली मारकर हत्या कर दी।

सत्यप्रकाश का शव खेत में मिला जबकि सुन्दर का शव घर में और भंवर सिंह का शव घेर में मिला। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण रंजिश बताया गया है। सुन्दर सिंह और भंवर सिंह एक ही परिवार के हैं।

तिहरे हत्या कांड की जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और वारदात की तह में पहुंचने की कोशिश करने लगी। फिलहाल तिहरे हत्या कांड को क्यों अंजाम दिया गया यह किसी को समझ नहीं आ रहा है।

सूचना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों से बातचीत की। तिहरे हत्याकाण्ड से इलाके में दहशत है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।