उन्नाव में महिला और उसकी दाे बेटियों के शव मिलने से हड़कंप

उन्‍नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव के औरास क्षेत्र में मंगलवार को एक सूखे पड़े तालाब के किनारे एक महिला और उसके दो बेटियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर ने यहा बताया कि टिकरा गांव के पास सूखे पडे तालाब के किनारे एक महिला और उसकी दो बच्चियों के शव पड़े मिले। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की पहचान कराई। महिला की पहचान पडोसी गांव पूरन खेड़ा निवासी चंद्र पाल की विवाहिता पुत्री सरोजनी (35) तथा उसकी दो बेटियों शिवानी (9) तथा रोशनी (7) के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि गांव के बाहर तालाब के किनारे तीनों शवों के गले में निशान मिले है। जिससे लगता है गला दबाकर हत्‍या की गई है। जांच के दौरान प्रथम द्रष्‍टया पारिवारिक विवाद लग रहा है। मृतका के पति और देवर को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि जल्‍द घटना का खुलासा किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक ने डॉग स्‍कवायड और फोरसिंक टीम को मौके पर बुला जांच करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने बताया कि इन दिनों मृतक महिला और उसके पति में विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले विवाद के चलते ही महिला मायके आ गई थी। जिसे पति आकर लिवा ले गया था।

सोमवार दोपहर को वह अपनी दो बच्चियों को लेकर ससुराल सैदापुर औरास से मायके पूरनखेडा के लिए निकली थी। मायके पहुंचती उससे पहले ही उसकी तथा उसकी दोनो बेटियों की गला दबा कर हत्‍या कर दी गई। घटना स्‍थल से उसका मायका लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला की शादी लगभग 15 वर्ष पहले सैदापुर गांव निवासी अनन्‍तू के साथ हुई थी।