त्रिपुरा : कान्वेंट स्कूल के छात्रावास में 7वीं कक्षा की छात्रा से 10 दिन तक रेप

अगरतला। उत्तरी त्रिपुरा में पुलिस ने छात्रावास में एक नाबालिग छात्रा से लगातार 10 दिनों तक कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में सोमवार को एक निजी कान्वेंट स्कूल के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना कंचनपुर के सेंट पीटर स्कूल में घटित हुई, जहां सातवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा के साथ स्कूल के गैर-शिक्षण कर्मचारियों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किया। आरोपी की पहचान उदय राम रियांग के रूप में की गई है।

पुलिस के मुताबिक कथित तौर पर पीड़िता को छात्रावास के कर्मचारियों द्वारा उसके माता-पिता और परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की अनुमति नहीं दी गई थी। यहां तक कि उनसे फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा था। पुलिस ने बताया कि सोमवार को पीड़िता के माता-पिता उससे मिलने हॉस्टल आए तो उसने आपबीती सुनाई।

इसके तुरंत बाद पीड़िता के माता-पिता ने कंचनपुर थाने में उदय राम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376-(2)(1)506-04 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है पीड़िता ने 15 नवंबर को इस मामले की सूचना स्कूल प्रशासन को दी, लेकिन उन्होंने घटना को दबा दिया।