जबलपुर में ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा, 8 की मौत

Truck collapses on road side in Jabalpur; 8 dead
Truck collapses on road side in Jabalpur; 8 dead

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ चाय की एक दुकान में जा घुसा। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, वहीं कई अन्य घायल हुए हैं।

दुर्घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई और हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोग भड़क उठे और सड़कों पर उतरकर विरोध दर्ज कराते हुए हंगामा किया और पुलिस पर भी पथराव किया गया। हालात पर काबू पाने के लिए भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंडला-जबलपुर मार्ग पर बरेला थाना क्षेत्र के शारदा मंदिर तिराहे पर बुधवार की सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ एक चाय दुकान में घुस गया। ट्रक की चपेट में कई लोग आ गए।

VIDEO: अभिनेत्री राधा सिंह मौत के वक्त थी गर्भवती थी जाने इनकी मौत का राज इस वीडियो में

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने संवाददाताओं को बताया कि इस हादसे में मृतकों की संख्या अब तक आठ हो चुकी है। पुलिस के अनुसार दुकान में घुसने के बाद ट्रक पलट गया। ट्रक के नीचे भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है। ट्रक को हटाया जा रहा है, उसके बाद ही मृतकों और घायलों की वास्तविक संख्या का पता चल सकेगा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह का समय होने के कारण जहां तिराहे पर कई लोग खड़े थे, वहीं विद्यालय जाने के लिए बच्चे भी मौके पर थे। इस हादसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका बनी हुई है।

VIDEO: दिव्या भारती की अंतिम वीडियो

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन ने माँगा तलाक आखिर क्यों देखिये

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE