पाली में ट्रोले की टक्कर में दस गायों की मौत कई घायल

पाली। राजस्थान के पाली जिले के रायपुर में आज एक तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आई दस गायों की मौत हो गई तथा कुछ गायें घायल हो गई।

हादसे में गोवंश के मरने तथा धायल होने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई और इसकी भरपाई टोल नाके के प्रबंधन से लेने की मांग करते हुए जाम लगा दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही तहसीलदार सहित तीन थाना क्षेत्रों रायपुर, सेंदडा और बर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाईश देकर मार्ग खुलवाने का प्रयास कर रहे है।

पुलिस के अनुसार आज सवेरे एक ट्रोला टोल नाके की पर्ची कटा कर राष्ट्रीय राजमार्ग 162 से निकल रहा था तभी संभवत चालक को नींद की झपकी लग गई और उसकी गाडी सड़कों पर बैठी गायों पर चढ़ गई जिससे लगभग दस गायों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने धायल गोवंश को अस्पताल पहुंचाया वहीं मृत गोवंश को हटाने की कार्यवाही शुरू की।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद कई गायें अभी भी ट्रोल में फंसी हुई है जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के बाद वहां दोनों ओर लंबा जाम लग गया जिसे बडी मशक्कत के बाद खुलवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।