ट्रंप के शीर्ष सहयोगी ने दुर्व्यवहार के आरोपों के बाद इस्तीफा दिया

Trump aide Rob Porter resigns after reports alleging abuse of ex-wives
Trump aide Rob Porter resigns after reports alleging abuse of ex-wives

वाशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शीर्ष सहयोगी व्हाइट हाउस के स्टाफ सेक्रेटरी रॉब पोर्टर ने अपनी दो पूर्व पत्नियों के दुर्व्यवहार के आरोपों के बाद पद से इस्तीफा दे दिया है। सीएनएन के मुताबिक पोर्टर ने बुधवार को इस्तीफे के मद्देनजर जारी बयान में इन आरोपों से इनकार किया।

उन्होंने जारी बयान में कहा कि ये आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। उन्होंने कहा कि मैं इन झूठे दावों को लेकर पारदर्शी और ईमानदार रहा हूं, लेकिन मैं इस तरह के झूठे आरोपों पर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहूंगा।

व्हाइट हाउस के अधिकारी ने बताया कि पोर्टर ने व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ जॉन केली और अन्य की आपत्तियों के बाद इस्तीफा दे दिया।

हालांकि, केली ने कहा कि रॉब पॉर्टर ईमानदार और निष्ठावान पुरुष हैं और मैं उनके बारे में जितनी भी अच्छी चीजें कहूं वह कम है। वह एक दोस्त हैं, विश्वासपात्र हैं और एक विश्वसनीय पेशेवर हैं। मैं उनके साथ काम कर गौरवान्वित हूं।

सीएनएन के मुताबकि, डेली मेल ने इस सप्ताह की शुरुआत में सबसे पहले इन आरोपों पर रिपोर्ट फाइल की थी। पोर्टर व्हाइट हाउस की संचार निदेशक होप हिक्स को डेट कर रहे हैं। दोनों के इन संबंधों से वाकिफ कई लोगों ने ऐसा कहा है।

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने कहा कि अभी व्हाइट हाउस में उनके आखिरी दिन को लेकर कुछ भी निर्धारित नहीं है।