ट्रंप ने प्योंगचांग ओलम्पिक के लिए प्रतिनिधिमंडल का ऐलान किया

Trump announces delegation for Pyongchang Olympics
Trump announces delegation for Pyongchang Olympics

वाशिंगटन| अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 2018 में दक्षिण कोरिया में होने जा रहे शीतकालीन ओलम्पिक खेलों के उद्घाटन समारोह और अन्य कायक्रमों में शिरकत करने के लिए आधिकारिक प्रतिनिमंडल का ऐलान कर दिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने गुरुवार को व्हाइट हाउस की ओर से जारी बयान के हवाले से बताया कि उपराष्ट्रपति माइक पेंस पत्नी कैरेन पेंस के साथ इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे।

इसके अलावा संयुक्त राष्ट्र कमान, कंबाइंड फोर्सेज के कमान और यूनाइटेड स्टेट्स फोर्सेज कोरिया के कमांडर विंसेंट ब्रूक्स के साथ उनके पूर्ववर्ती सेवानिवृत्त जेम्स थुर्मन भी इसका हिस्सा होंगे।

अन्य सदस्यों में सदन की विदेशी मामलों की समिति के अध्यक्ष एड रॉयस, राजनयिक मार्क नैपर और 2002 में ओलम्पिक में गोल्ड मेडल जीत चुकी स्केटिंग चैंपियन साराह ह्यूग्स भी होंगी। शीतकालीन ओलम्पिक खेलों का आयोजन नौ फरवरी से 25 फरवरी तक होगा।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो