ट्रंप ने कॉलेज फुटबॉल चैंपियनशिप के दौरान गाया राष्ट्रगान

Trump sang during the college football championship
Trump sang during the college football championship

वाशिंगटन| अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अटलांटा के एक कॉलेज फुटबॉल राष्ट्रीय चैंपियनशिप के दौरान मैदान पर जाकर राष्ट्रगान में शामिल हुए। ‘सीएनएन’ की रपट के अनुसार, सोमवार रात ट्रंप यूनिवर्सिटी ऑफ जार्जिया और यूनिवर्सिटी ऑफ अलाबामा के बीच हुए मैच के पहले अपने दिल पर हाथ रखकर खेल से जुड़े लोगों के साथ राष्ट्रगान गाते हुए नजर आए। इस दौरान खिलाड़ी मैदान पर मौजूद नहीं थे, जो कॉलेज फुटबॉल में सामान्य बात है। ट्रंप ने राष्ट्रगान के दौरान घुटने टेकने के लिए पेशेवर एथलीटों की आलोचना की थी, और वह राष्ट्रगान के बाद वहां से चले गए। इससे पहले सोमवार को ट्रंप ने एक बार फिर राष्ट्रगान के दौरान घुटने टेकने के लिए एथलीटों की आलोचना की थी, जो पुलिस की बर्बरता के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

ट्रंप ने एक सभा में कहा, ऐसे बहुत सारे स्थान हैं, जहां लोग अपने विचार रख सकते हैं और अपना विरोध जता सकते हैं। लेकिन हम अपने झंडे और अपने राष्ट्रगान से प्यार करते हैं और हमें उसका सम्मान उसी तरह करना चाहिए।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो