रूसी जांच पर डेमोक्रेट के मेमो को ट्रंप ने रोका, मेमो में हैं गोपनीय बाते

 Trump stopped Demo memo on Russian probe, memo confidential information

Trump stopped Demo memo on Russian probe, memo confidential information

सबगुरु न्यूज़, वाशिंगटन | अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी के उस मेमो को जारी करने पर रोक लगा दी है, जिसमें रिपब्लिकन के इस दावे को खारिज किया गया है कि राष्ट्रपति चुनाव में रूस की कथित भूमिका की जांच में एफबीआई ने अपनी शक्तियों का दुरुपयोग किया है। व्हाइट हाउस ने शुक्रवार को सूचित किया कि डेमोक्रेटिक मेमो में कई गोपनीय बाते हैं।सीएनएन के मुताबिक, ट्रंप फिलहाल यह मेमो रिलीज नहीं करेंगे और उन्होंने इसमें बदलाव के लिए इसे सदन की खुफिया समिति को भेज दिया है।

समिति को लिखे पत्र में व्हाइट हाउस के वकील डोनाल्ड मैक्गॉन ने लिखा है, राष्ट्रपति पांच फरवरी के ज्ञापन पत्र को गोपनीय सूची से हटाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि इसमें कई गोपनीय और विशेष रूप से संवेदनशील बाते हैं और वह फिलहाल ऐसा करने में समर्थ नहीं हैं।

ट्रंप ने इससे पहले शुक्रवार को मेमो जारी करने की योजना बनाई थी। ट्रंप ने संवाददाताओं को बताया था, इसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हम एक पत्र जारी करने जा रहे हैं।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो