ट्रंप के नए अफेयर का पर्दाफाश, प्लेबॉय मॉडल से 9 महीने तक रहे रिश्ते

Trump's new affair exposes, 9 months of relationship with Playboy model
Trump’s new affair exposes, 9 months of relationship with Playboy model

सबगुरु न्यूज़, वाशिंगटनः आशिक मिजाज अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अफेयर का नया किस्सा सामने आया है । अब प्लेब्वाय मैगजीन की पूर्व मॉडल केरन मैडोगुल ने ट्रंप के साथ अपने अफेयर से पर्दा उठाया है। टंप के साथ अपने संबंधों का दावा करने वाली यह दूसरी महिला है।  केरन का दावा है कि 2006 के दौरान ट्रंप के साथ उसके यौन संबंध रहे थे। राष्ट्रपति ने केरन के साथ किसी भी प्रकार के संबंध होने से इन्कार किया है। उन्होंने इसे ‘फेक न्यूज’ करार दिया है। पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड भी ट्रंप के साथ अपने संबंधों के होने का दावा कर चुकी हैं। पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड का कहना था कि ट्रंप ने एक रात उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और यह बात राज़ रखने के लिए उनके वकील ने उन्हें 130,000 डॉलर यानी 82 लाख 64 हजार 750 रुपये दिए थे।

खबरों के अनुसार पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड से डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात 2006 में हुई थी। इससे एक साल पहले ही ट्रंप ने मेलेनिया से शादी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान स्टेफनी क्लिफोर्ड अमरीकी मीडिया के सामने ट्रंप के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने वाली थी, लेकिन, चुनाव के एक महीने पहले ही उसे अपना मुंह बंद रखने के लिए 130,000 डॉलर दिया गया।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो