टीवी एक्ट्रेस शैली शुक्ला ने की गरीब नवाज़ की दरगाह में जियारत

अजमेर। टीवी आर्टिस्ट शैली शुक्ला और उनकी टीम ने सूफी संत हज़रत ख्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह में हाजिरी दी। राजस्थान यात्रा पर पहुंची टीम में देश के मशहूर लेखक फिल्म सरबजीत की स्क्रिप्ट लिखने वाले राजेश बैरी और अन्य टीवी धारावाहिक से जुड़े लोग साथ में मौजूद रहे।

हज़रत ख्वाजा साहब के दरबार में खादिम सैयद कुतबुद्दीन सखी ने कलाकारों के साथ आए सभी लोगों को जियारत कराई। उन्होंने अक़ीदत की चादर व फूल पेश कर देश से कोरोना महामारी के खात्मे की दुआ मांगी।

दरगाह ज़ियारत के बाद ऐक्ट्रेस शैली शुक्ला और लेखक राजेश बैरी ने बताया कि उनकी टीम जोधपुर आई हुई है और वेब सीरीज़ फ़िल्म की शूटिंग चल रही है। ऐसे में अजमेर शरीफ दरगाह में हाजरी की ख्वाहिश थी कि वक्त मिलते ही ख्वाजा साहब के दरबार आ गए।

फिल्म अभिनेता साहिल चड्ढा व अन्य कलाकारों के साथ शैली शुक्ला की नई फिल्म की शूटिंग भी राजस्थान और मुंबई में होगी। इसके अलावा क्राईम पैट्रोल में शैली शुक्ला लगातार अभिनय करती आ रही है। राष्ट्रीय कवि राजेन्द्र निगम राज और इंदु निगम राज भी साथ मे मौजूद रहे। जिन्होंने बताया कि ख्वाजा साहब की बारगाह में कोरोनो के खात्मे की विशेष दुआ मांगी है।