टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने ‘भगवान’ वाले बयान पर मांगी माफी

मुंबई। टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी अगली वेबसीरीज के प्रचार कार्यक्रम के दौरान ‘भगवान’ को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर शुक्रवार को माफी मांगी।

श्वेता के मध्यप्रदेश में दिए गए इस विवादित बयान पर प्रदेश के प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कही थी जिसके बाद श्वेता का माफीनामा आया है।

अभिनेत्री ने शुक्रवार को कहा कि यह मेरी जानकारी में आया है कि मेरे एक सहकर्मी द्वारा पहले निभायी गई एक भूमिका को लेकर दिए गए मेरे बयान को गलत तरीके से समझा गया है। मेरे बयान में उल्लेख किया गया ‘भगवान’ शब्द का मतलब सौरभ जैन के निभाए गए देवता की भूमिका से था।

लोग किरदारों के नाम से कलाकारों को जोड़ देते हैं इसलिए मैंने भी बस मीडिया के साथ बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के तौर पर प्रस्तुत किया लेकिन उसे गलत तरीके से समझा गया। यह देखकर दुख हेाता है कि मेरे बयान को गलत समझा गया।

मेरे जैसा कोई इंसान जो खुद भगवान में गहरी आस्था रखता है, वह कभी भी जानबूझकर या अनजाने में कोई ऐसा काम नहीं करेगा या कुछ ऐसा नहीं कहेगा जिससे लोगों की भावनाएं आहत हो।

अभिनेत्री ने कहा कि हालांकि मैं समझ सकती हूं कि बात जब संदर्भ से भटका है, तो इसने अनजाने में ही सही लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाया होगा। कृपया आश्वस्त रहें कि मेरा इरादा कभी भी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं रहा है।

गौरतलब है कि श्वेता के दिए गए बयान में भगवान को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी का यह वीडियो खूब वायरल हुआ और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

गृह मंत्री ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर कर कहा था कि श्वेता तिवारी द्वारा भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर को 24 घंटे के भीतर इस पर जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।

अपनी नई वेब सीरीज में श्वेता अभिनेता सौरभ जैन और रोहित रॉय के विपरीत नजर आएंगी। यह वेब सीरीज फैशन की दुनिया पर आधारित होगा। सौरभ जैन ‘महाभारत’ सहित कई अन्य धारावाहिकों में भगवान श्री कृष्ण की भूमिका में नजर आ चुके हैं।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी पर रोक की याचिका खारिज