कसौटी जिंदगी की’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने आठ करोड़ लिए

tv serial Kasautii Zindagi 2 in hindi
tv serial Kasautii Zindagi 2 in hindi

मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने आने वाले टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के प्रमोशन के लिये आठ करोड़ की फीस ली है। बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर अपने सुपरहिट टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी पर दोबारा ला रही हैं।

एकता इसके प्रमोशन में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। शाहरुख खान भी इसके प्रमोशन से जुड़े हैं। शाहरुख और एकता का एक विडियो भी सामने आ चुका है जिसे देखकर फैन्स शो को लेकर खासे उत्साहित हैं।

शाहरुख़ खान ने एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी की में स्टार कास्ट को इंट्रोड्यूस करने के लिए नैरेशन दिया था। एकता कपूर के अगले महीने से शुरू हो रहे शो ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में शाहरुख़ खान सूत्रधार बने हैं। उनका ये काम तीन एपिसोड के लिए होगा।

इस दौरान वो एक एक कर सीरियल के किरदारों का दर्शकों से परिचय करवाएंगे। कहा जा रहा है कि शो के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने आठ करोड़ रुपये लिए हैं। शुरुआत में प्रमोशन के लिए शाहरुख को सिर्फ एक विडियो शूट करना था लेकिन बाद में उन्होंने तीन अन्य विडियो शूट किए। कहा जा रहा है कि एकता कपूर के साथ विडियो शूट करने के लिए शाहरुख ने 5 करोड़ रुपये फीस ली है और अन्य तीन वीडियो के लिए 1-1 करोड़ रुपये लिए हैं।