टीवीएस ने लांच की 110 सीसी रेडियोन मोटरसाइकिल, कीमत 48,400 रुपये

TVS launches new 110cc Radion motorcycle
TVS launches new 110cc Radion motorcycle

चेन्नई । दोपहिया वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी टीवीएस मोटर्स ने गुरुवार को भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में सबसे प्रतिस्पर्धी 110 सीसी श्रेणी में नयी मोटरसाइकिल टीवीएस-रेडियोन लांच करने की घोषणा की जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 48,400 रुपये है।

कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने यहां इस नयी मोटरसाइकिल को लॉच करते हुये कहा कि मजबूत स्टील ट्युब्युलर चेसिस और मजबूत बॉडी वाली इस मोटरसाइकिल में सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी है। इस नये ब्रेकिंग फीचर से ब्रेकिंग कंट्रोल बढ़ता है और गाड़ी के फिसलने की घटना कम होती है। साइड स्टेंड इंडिकेटर बीपर से लैस है ताकि दुर्घटना को नजरअंदाज किया जा सके। 18 साइज के ड्युरा ग्रिप टायर अच्छा ग्रिप देते हैं।

उन्होंने दावा किया कि इस श्रेणी में रेडियोन का कुशन सीट सबसे बड़ा है। इसकी लंबाई और चौड़ाई भी अधिक है। सीट कम ऊंचाई पर है। सेल्फ स्टार्ट, यूएसबी चार्जिगं स्पॉट और ग्रैब रेल इसे अधिक आरामदेह बनाते हैं। इसका 109.7 सीसी का ड्यूरा लाइफ इंजन 8.7 एनएम टार्क उत्पन्न करता है और यह 69.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसमें 10 लीटर का टैंक है। पांच साल की वारंटी वाली यह मोटरसाइकिल सफेद, बीज, पर्पल और काले रंग में उपालब्ध है।