TVS विक्टर का मैट सीरीज लांच

TVS Victor launches Matt Series
TVS Victor launches Matt Series

नई दिल्ली : दोपहिया और तिपहिया विनिर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने गुरुवार को टीवीएस विक्टर का प्रीमियम संस्करण लांच किया है, जो दो नए कलर्स और अतिरिक्त फीचर्स के साथ है। इन नए फीचर्स और कलर्स वाले टीवीएस विक्टर मैट सीरीज की कीमत 55,890 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। नए मैट सीरीज के तहत दो नए कलर्स – मैट ब्ल्यू (व्हाइट के साथ) और मैट सिल्वर (रेड के साथ) के साथ वाइजर पर क्रोम डिटेलिंग और डुअल टोन में मटमैले रंग के सीट दिए गए हैं जिससे बाइक दिखने में काफी आकर्षक लगती है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि साल 2017 के सितंबर में पेश टीवीएस विक्टर प्रीमियम संस्करण अपने डायनमिक डिजाइन, अग्रणी टैक्नोलॉजी, आकर्षक ग्राफिक्स का मोहक प्रभाव और शानदार परफॉर्मेस की बदौलत पहले ही एक बेंचमार्क कायम कर चुकी है। अब प्रीमियम संस्करण में नई मैट सीरीज टीवीएस विक्टर के बेहतर इंजन प्रदर्शन को संरक्षित रखने के साथ ही 72 किलोमीटर प्रति लीटर के शानदार माइलेज की आपूर्ति करती है।

HOT NEWS UPDATE: train के नीचे आया सैमसंग गैलेक्सी S8 जाने क्या हुआ फिर

बयान में कहा गया कि इसमें उन्नत 3-वाल्व ऑयल कूल्ड इंजन की ताकत है, जो अधिकतम पावर के साथ कम ईंधन खपत की आपूर्ति करती है। इलेक्ट्रिक स्टार्ट 4-स्पीड पावरट्रेन को 9.5 पीएस की ताकत/7500 आरपीएम के साथ 9.4 एनएम/6000 आरपीएम टार्क प्रदान करती है।

HOT NEWS UPDATE: samsung s7 vs iphone बुलेट टैस्ट

कंपनी ने कहा कि नए कलर्स के अलावा, प्रीमियम संस्करण की मोटरसाइकिल डिस्क ब्रेक और ब्लैक कलर के साथ येलो ग्राफिक्स एवं रेड के साथ गोल्ड ग्राफिक्स वैरिएंट में उपलब्ध हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE