ट्विंकल डांगरे की मां ने लगाए पूर्व विधायक पर गंभीर आरोप

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की लापता कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डांगरे के हत्याकांड के खुलासे के बाद आज ट्विंकल के माता-पिता ने इंदौर के एक पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता पर आरोप लगाए हैं।

इसके पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सुबह ही इस मामले में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) इंदौर वरुण कपूर को मामले की सूक्ष्मता से जांच कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

आज संवाददाताओं से चर्चा के दौरान ट्विंकल के माता-पिता ने पुलिस द्वारा दो वर्षों तक जांच में कोताही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी के लापता हो जाने के बाद से ही उन्होंने पुलिस गिरफ्त में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन तत्कालीन विधायक सुदर्शन गुप्ता के राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

स्थानीय फ्रीगंज निवासी ट्विंकल डांगरे (22) 16 अक्टूबर 2016 को बाणगंगा क्षेत्र से अचानक लापता हो गई थी, जिसके बाद उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी। इस बीच ट्विंकल के माता पिता ने उसकी हत्या किये जाने की आशंका जाहिर की थी।

पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही थी। इस बीच पुलिस ने पांच आरोपियों जगदीश करोतिया (65), अजय करोतिया (36), विजय करोतिया (38), विनय करोतिया (31), नीलेश कश्यप (28) निवासी इंदौर को गिरफ्तार किया है।