अब गर्भावस्था संबंधी अधिकारों के लिए काम करेंगी ट्विंकल

Twinkle will now work for pregnancy rights
Twinkle will now work for pregnancy rights

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | लेखिका व निर्माता ट्विंकल खन्ना अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पैडमैन’ की सफलता से बुलंदियों पर हैं। अब वह महिलाओं के गर्भावस्थी संबंधी अधिकारों के लिए काम करना चाहती हैं। ट्विंकल बुधवार को मुंबई में यूनीसेफ (संयुक्त राष्ट्र बाल कोष) और बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन द्वरा माहवारी स्वच्छता पर आयोजित चर्चा और अपनी फिल्म की सफलता के जश्न के कार्यक्रम में शामिल हुईं।

यह पूछे जाने पर कि क्या ‘पैडमैन’ के बाद वह किसी और फिल्म पर काम कर रही हैं, ट्विंकल ने कहा, मैं फिल्म के बारे में नहीं कह सकती लेकिन आगे मैं गर्भावस्था संबंधी अधिकारों के लिए काम करना पसंद करूंगी और यह मेरा अगला उद्यम होगा।

‘मिसेज फनीबोन्स’ की लेखिका से जब पूछा गया कि क्या वह अपने पिता राजेश खन्ना और या पति अक्षय कुमार के जीवन पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करेंगी तो उन्होंने कहा, नहीं..मुझे उन कहानियों में दिलचस्पी है, जिनमें कई परतें और कई पहलू होते हैं।

उन्होंने कहा, किसी शख्स के लिए एक ऐसी कहानी लिखना अच्छी बात है जो किसी के जीवन के बारे में हो, उसमें कई पहलू होने चाहिए और कहानी में कोई संदेश होना चाहिए और मैं इसी में विश्वास करती हूं।

फिल्म ‘पैडमैन’ नौ फरवरी को रिलीज होने के बाद से 52 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनांथनम के जीवन की काहनी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो