बारां में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप मामले में दो आरोपी अरेस्ट

बारां। राजस्थान में बारां जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र में राशन के गेंहू लेने जा रही नाबालिग को रास्ते में गांव पर ले जाने की बात कह कर मोटरसाईकिल पर जबरन बैठाकर ले जाने तथा उसे बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आज दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल ने बताया कि गत एक फरवरी को पीड़िता ने थाने में परिवाद पेश किया जिसमें बताया कि पांच माह पहले क्रन्ट्रोल के गेंहू लेने जा रही थी तो रास्ते में सोजान एवं राजाराम मोग्या रास्ते में मिले। जो मुझे मेरे गांव पर ले जाने की बात कह कर उनकी मोटरसाईकिल पर जबरन बैठाकर दोनों मुझे उनके गांव ले गए।

दोनों ने उसे बंधक बनाकर रखा। राजाराम ने कहां की तुझे सोजान की लुगाई बनकर रहना होगा। सोजन ने मुझे मेरी मर्जी के खिलाफ लुगाई बनाकर रखा। राजाराम के सहयोग से कई बार मेरे साथ बलात्कार किया। जिससे मैं गर्भवती हो गई।

परिवाद में कहा कि दोनों भाईयों ने मुझे डाक्टर के पास ले जाकर मेरा गर्भ गिरा दिया। पीडिता ने कहा कि वह उनके चुंगल से भागकर अपने पिताजी के पास आई तथा थाने में रिपोर्ट करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट पर संज्ञान लेते हुए सोमवार को आरोपी सोजान उर्फ शिवदान बावरियां एवं राजाराम बावरियां को गिरफ्तार किया। अनुसंधान जारी है।