बहराइच में सर्राफा व्यवसाई को लूटने वाले दो गिरफ्तार

Two arrested for robbing Sarafa businessman in Bahraich
Two arrested for robbing Sarafa businessman in Bahraich

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के फखरपुर क्षेत्र में 15/16 अप्रैल की रात सर्राफा व्यवसायी से लूट व हत्या के मामले में वांछित पचास हज़ार का इनामी बदमाश कमलेश और वीरेंद्र को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने यहां कहा कि फखरपुर क्षेत्र में 15 अप्रैल को बदमाशों ने लूट का प्रयास करने के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया था।

दोनों पुलिस आज तड़के भकला चौराहा के आगे सिदरखा मोड़ पर अभियुक्तगणों की तलाश में थी। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि घटना से संबंधित वांछित सराय कनहर की तरफ से आ रहे है। तभी एक मोटर साइकिल पर तीन व्यक्ति आते दिखे जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया । बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया गया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मोटर साइकिल पर पीछे बैठे दो बदमाश उतर कर भागने लगे जिसमें से एक बदमाश अखिलेश वर्मा के पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में तथा दूसरे बदमाश वीरेन्द्र वर्मा पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया पकड़े गये दोनों बदमाशों के पास से दो तमन्चा 12 बोर व एक खोखा कारतूस ,चार जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ है। मोटरसाइकिल से भागे तीसरे बदमाश का नाम वासुदेव दूबे है ।