भरतपुर : अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन ठगी करने के दो आरोपी अरेस्ट

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर कैथवाडा थाना क्षेत्र में पुलिस के सहयोग से अश्लील वीडियो बनाकर आंध्रप्रदेश के एक व्यवसायी से ऑनलाइन दो लाख रुपए से अधिक की ठगी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आंधप्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया।

जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने आज बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में रहीश मेव 25 एवं रहीस पुत्र आसू मेव 27 निवासी मांची थाना कैथवाडा शामिल है।

उन्होंने बताया कि आंध्रप्रदेश में तमिलनाडू के करनूल जिला निवासी चन्द्रशेखर मूर्ति के साथ आरोपियों ने गत 15 सितंबर को रात्रि 10 बजे वाटसएप पर लडकी बनकर चौटिग की तथा उसको बातों ही बातो में दोस्ती का बहाना बनाकर के झांसे मे ले लिया तथा एप के माध्यम से वीडियो कॉल किया।

उन्होंने बताया कि वीडियो कॉल में ठगों ने नग्न महिला को बाथरूम मे नहाते हुए एंव टावल को शरीर से हटाते हुए दिखाकर चन्द्रशेखर को सेक्स चौट के लिए उत्तेजित किया और जब चन्द्रशेखर उनकी बातों में आकर के उत्तेजित होकर न्यूड हो गया तो ठगों ने चेट की स्क्रीन वीडियो रिकार्ड कर ली।

चन्द्रशेखर के जाल में फंस जाने के बाद ठगों ने सेक्सी वीडीयो को फेसबुक, टवीटर, इन्स्टाग्राम, टेलीग्राम, मेंसेंजर, वाटसअप जैसे सोशल मीडीया प्लेटफार्म पर प्रसारित करने की धमकी देकर उसको प्रताडित किया तथा विभिन्न खातो में कई किश्तों के माध्यम से दो लाख एक हजार 820 रूपए जमा करा लिए लेकिन ठगों ने फिर भी चन्द्रशेखर का पीछा नहीं छोडा तथा ठग बदनामी का भय दिखाकर लगातार उसे प्रताडित करते रहे।

बाद में इन ठगों ने स्वयं को अरूण सक्सेना के नाम से क्राईम ब्रान्च नई दिल्ली का अधिकारी बनकर चन्द्रशेखर से कहा कि आपकी सेक्स चैट का वीडीयो फेसबुक, टवीटर, इन्स्टाग्राम, टेलीग्राम पर अपलोड है और इसे डिलीट करवाने के लिए पुन रूपयों की मांग की जिससे परेशान होकर के चन्द्रशेखर ने आंधप्रदेश पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया।