बरेली : लॉकडाउन में दोस्त संग घूमने न‍िकली युवती से गैंगरेप मामले में 2 अरेस्ट

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र में लॉकडाउन में घूमने न‍िकली युवती के साथ गैंगरेप की वारदात के सिलसिले में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी बरेली रोह‍ित स‍िंंह सजवाण ने रव‍िवार सुबह मीड‍िया को बताया क‍ि पुल‍िस ने वारदात में शाम‍िल अभ‍ियुक्‍त व‍िशाल पटेल (22) और अनुज पटेल (20) को ग‍िरफ़तार कर ल‍िया है। दोनों भगवानपुर धीमरी गांव के रहने वाले हैं। मुठभेड़ में व‍िशाल के पैर में गोली लगी है। बाकी चार अभ‍ियुक्‍तों की भी सरगर्मी से तलाश जारी है। पुल‍िस की कई टीमें ताबड़तोड़ द‍ब‍िशें दे रही हैं।

गौरतलब है कि 31 मई को दो दोस्‍तों के साथ स्‍कूटी पर घूमने न‍िकली युवती के साथ इज्‍जतनगर इलाके में सामू‍ह‍िक रेप की घटना हुई थी। भगवानपुर धीमरी गांव के पास छह लड़कों ने युवती से दर‍िंदगी की थी और उसके साथ मौजूद दोनों दोस्‍तों को जमकर पीटा था।

युवती दहशत में कई द‍िन मौन रही थी मगर एक द‍िन पहले उसने बहन को आपबीती सुनाई तो घरवाले उसे एसएसपी बरेली रोह‍ित स‍िंंह सजवाण के पास ले गए। सजवाण ने घटना की एफआईआर दर्ज करके के कठोर कार्रवाई के आदेश दिए। सामूह‍िक रेप की वारदात में शाम‍िल धर्मेन्‍द्र, व‍िशाल, अनुज, नीरज, अम‍ित और नरेश के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट शनिवार 5 जून को दर्ज कराई थी।