इंदौर में ट्विटर से सामने आए मॉडल संग छेड़छाड मामले में दो अरेस्ट

Two arrested in Indore for allegedly trying to pull model’s skirt while she was riding scooter

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की एक युवती द्वारा रविवार को किए गए ट्वीट से सामने आए छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पेशे से मॉडल बताई जा रही युवती ने ट्विटर सहित विभिन्न सोशल मीडिया माध्यमो पर अपनी कथित आपबीती पोस्ट की थी, जिसमें उसने रविवार रात अपने दुपहिया वाहन से राह चलते दो युवकों द्वारा अश्लील छेड़खानी का आरोप लगाया था।

उसने दुर्घटना के बाद अपने शरीर पर आईं चोट की भी तस्वीर पोस्ट की थी। मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर ही इंदौर पुलिस और जिला प्रशासन को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

इंदौर शहर पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारि मिश्र ने कल रात संवाददाताओं को इस संबंध में बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान से मिले निर्देश के बाद पीड़िता से संपर्क कर लिखित शिकायत प्राप्त की गई।

पीड़िता द्वारा बताये घटनाक्रम की तस्दीक कर दो युवकों को कल रात परदेशीपुरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया हैं। दोनों युवकों को पीड़ित युवती ने पहचान लिया है।

वहीं आधिकारिक पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए युवक छेड़छाड़ की घटना से इंकार करते हुए मामूली टक्कर की बात कह रहे हैं। घटना के प्रत्यक्षदर्शी भी पीडिता और युवकों के दो पहिया वाहन के बीच मामूली टक्कर की बात कह रहे हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।