उत्तर प्रदेश के हरदोई में जली अल्टो कार में मिले दो शव

हरदोई। उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक बाग में पूरी तरह से जली हुई कार के अंदर दो शव मिलने से सनसनी फैल गई।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि शाहबाद कोतवाली इलाके के नर्मदा ताल से करीमनगर जाने वाली मार्ग पर असद के बाग़ में आज शाम कुछ लोगों ने एक जली हुई अल्टो कार देख कर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर आगे सीट पर दो बुरी तरह जले हुए शव बरामद हुए। कार और शव इतनी बुरी तरह जले हुए थे की उनकी शिनख्त कर पाना भी मुश्किल था।

पुलिस ने जब शिनाख्त का प्रयास किया तो पता चला कि शाहाबाद कस्बे के रहने वाले 65 साल के निर्मल शर्मा और उनके बगल में रहने वाला 32 साल का आनंद कुमार शर्मा कल से लापता है। निर्मल शर्मा सोने चांदी का व्यवसाय करते हैं जबकि आनंद गन्ना विभाग में नौकरी करता है।

परिजनो ने बताया कि आनंद शर्मा और निर्मल शर्मा का आपस में काफी आना जाना था और कल आनंद निर्मल के यहां जाने की बात कहकर घर से निकला था उसके बाद से दोनों लोग नहीं लौटे।

पुलिस के मुताबिक अल्टो कार निर्मल शर्मा के पास थी ऐसे में दोनों लोगों के कार में जिंदा जल जाने की आशंका है। पुलिस के मुताबिक घटना हत्या है या हादसा इस बात की जानकारी पोस्टमार्टम होने के बाद हो पाएगी।

पुलिस ने दोनों के मोबाईल नंबर की सीडीआर निकलवा कर जांच में जुटी हुई है पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि एकांत में बाग़ में आने की वजह क्या है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।