अजमेर में नाबालिग लडकी से गैंगरेप के ​दो आरोपी अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर शहर के दरगाह थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को लॉकडाउन के दौरान बंधक बनाकर गैंगरेप करने वाले तीन में से दो आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

दरगाह थाना अधिकारी हेमराज ने बताया कि बीते कल जब 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया तो घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने पूरे पुलिस नेटवर्क को दरगाह क्षेत्र में सक्रिय करते हुए त्वरित कार्यवाही को अंजाम दिलाया।

इस मामले में मोहम्मद राहिक उर्फ कलेक्टर (32) गांव मरबतपुर चैहलर पुलिस थाना आजम नगर जिला कटिहार बिहार तथा मोहम्मद हबीबुल (25) गांव सिगोन पुलिस थाना आजम नगर जिला कटिहार बिहार हाल अंदरकोट पुलिस थाना दरगाह अजमेर को दस्तयाब कर प्रकरण में गिरफ्तार कर लिया और गहनता से पूछताछ की जा रही है तथा एक अन्य की तलाश जारी है।

उल्लेखनीय है की बीते कल नाबालिग लड़की ने दरगाह थाने में स्वयं के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जो कि परिवार वालों से नाराज होकर दिल्ली से अजमेर आई थी लेकिन वह मूलरूप से फिरोजाबाद उत्तरप्रदेश की रहने वाली है।

सरिया से वार कर युवक की हत्या की

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के कठूमर के एक 23 वर्षीय युवक की कस्बे के ही चार युवकों द्वारा मारपीट कर हत्या करने का मामला मंगलवार को थाने में दर्ज हुआ है। थानाधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि गुरुजी मोहल्ला निवासी युवक राजू जाटव ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका 23 वर्षीय भाई रामोतार सोमवार रात्रि को अपने घर आ रहा था कि विक्रम व घनश्याम सहित दो अन्य युवकों ने घेर कर उसके साथ मारपीट की।

मारपीट के दौरान सरिये के वार से रामोतार गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर युवक उसे मरा समझ उसके घर के पास कठूमर रेला बाईपास पर पटक आए। सूचना मिलने पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे और ईलाज हेतु कठूमर हॉस्पिटल ले आए। मंगलवार को सुबह गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अलवर ले जाते समय रामोतार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।