बूंदी में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, कोटा में युवक ने की सुसाइड

कोटा/बूंदी। राजस्थान में बूंदी जिले के हिंडौली थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक महिला और पुरुष की मौत हो गई। वहीं कोटा में एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बूंदी के ढाकनी गांव निवासी रमेश राठौर (35) और उसकी रिश्तेदार कांति बाई (34) कल देर रात्रि को खरीदारी करके गांव लौट रहे थे, तब बड़ा नया गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को हिंडोली के राजकीय चिकित्सालय लेकर आई जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

युवक आत्महत्या का संदेश देकर फांसी पर झूला

राजस्थान के कोटा में एक युवक ने सोशल मीडिया पर पहले अलविदा का संदेश देकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोटा के कुनहाड़ी थाना क्षेत्र में सकतपुरा निवासी मनीष ने कल रात अपने सेलफोन से सोशल मीडिया पर ठीक है दोस्तों अलविदा, चलते हैं हम का संदेश भेज कर अपने गले में फांसी का फंदा लगाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर दी।

मृतक मनीष के भाई हर्ष ने मोबाइल पर यह संदेश देखा और वह तत्काल घर पहुंचा तो उसने अपने भाई को फांसी पर लटका हुआ पाया। उसे तुरंत फांसी के फंदे से नीचे उतारकर कोटा के एमबीएस अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।