दौसा में तेज रफ्तार बाइक कूएं में गिरी, दो मरे, एक घायल

जयपुर/दौसा। राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट में बीती देर रात तेज रफ्तार एक बाईक के कूएं में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल हुए युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

थानाधिकारी राजेन्द्र मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के चांडियावास गांव में गत रात लगभग दस बजे एक बाईक पर सवार होकर तीन युवक जा रहे थे तभी वह सड़क किनारे बने एक कूएं में गिर गए। इस हादसे को देख राहगीर हतप्रद रह गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने बडी मशक्कत के बाद तीनों युवकों तथा बाईक को कूएं से बाहर निकाला लेकिन तब तक अंकित मीणा की मौत हो चुकी थी लेकिन उसके दो साथी ओम प्रकाश मीणा और विकास मीणा को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां इनमें से एक युवक की आज सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आज दोनों युवकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

जयपुर : सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

राजस्थान की राजधानी जयपुर के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में आज एक बस और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में घायल युवक भागीरथ को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने उपचार के दौरान दम तोड दिया।

पुलिस के अनुसार गोविंदगढ़ के ग्राम खेजरोली के समीप बाइक पर सवार भागीरथ गांव की ओर आ रहा था कि एक निजी बस ने उसको टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे में घायल युवक को खेजरोली अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे चौमू रेफर कर दिया गया लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड दिया। पुलिस ने युवक का चौमू सीएमसी में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।