बैतूल में 5 व 7 साल की दो बालिकाओं के साथ रेप, आरोपी अरेस्ट

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के भैसदेंही थाना क्षेत्र के एक गांव में दो अबोध बालिकाओं के साथ दुष्कर्म की घटना घटी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

भैसदेंही अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) शिवचरण गोहित ने आज देर शाम बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच एवं सात वर्षीय दो अबोध बालिका कल शाम को घर जा रही थी कि रास्ते में गांव के गरब सिंह ने जबरन मोटर साइकिल पर दोनों को बैठाकर जंगल ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी बालिकाओं को बाइक से घर के पास लाकर छोड़ दिया।

पीड़िताओं ने घर आकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने घटना स्थल का मुआयना कर अधिकारियों को जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी गरब सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

सडक हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौत एक घायल

बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र के नागपुर-भोपाल हाइवे के संसुद्रा एवं पंखा के पास आज एक कंटेनर ने कार और दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नागपुर-भोपाल हाइवे के संसुद्रा एवं पंखा के पास दोपहर में एक तेज गति से आ रहे कंटेनर ने कार एवं दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी। जिसमें कार में सवार गोपाल अनमोलवार (60) एवं उनकी पत्नी राजलक्ष्मी अनमोलवार (59) दोनों निवासी पुलिस लाइन टाकली नागपुर के अलावा बाइक सवार भीमराव राजुलकर (45) निवासी मीरापुर थाना सांईखेड़ा बैतूल की मौत हो गई।

हादसे में दुपहिया वाहन चला रहे नाथूराम डोंगरे (66) निवासी कान्हाखापा थाना सांईखेड़ा के गंभीर रूप से घायल होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि कंटेनर चालक घटना के बाद फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। कंटेनर की टक्कर में कार के परखच्चें उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।