अजमेर जेल में मोबाइल मिलने के मामले में दो कैदियों के खिलाफ केस दर्ज

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के केंद्रीय कारागृह प्रबंधन ने मोबाइल मिलने के मामले में आज दो कैदियों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया।

सिविल लाइंस थाना पुलिस सूत्रों के अनुसार जेल प्रशासन की ओर से दी गई शिकायत में बताया गया है कि 18 नवंबर की रात ग्यारह बजे तलाशी के दौरान बैरक नंबर 18 में जेल प्रहरी लेखराज माली को बंदी नितेश एवं जितेन्द्र के पास से दो मोबाइल बरामद हुए जिसे जेल प्रबंधन ने गंभीरता से लेते हुए उनसे पूछताछ की, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर मुकदमा दर्ज की कार्यवाही की गई।

उल्लेखनीय है कि अजमेर के केंद्रीय कारागृह में कैदी बंदियों के पास से मोबाइल अथवा सिम बरामद होने का क्रम बना हुआ है। हर बार जेल प्रबंधन की ओर से मुकदमा दर्ज कराया जाता है लेकिन किसी भी रूप में मोबाइल बरामदगी का सिलसिला थम नहीं पा रहा। सिविल लाइंस थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

अवैध शराब बेचते महिला अरेस्ट

अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला को अवैध देशी शराब बेचने के आरोप में आज गिरफ्तार किया। थाना अधिकारी सुनिता गुर्जर ने बताया कि अलवर गेट के जेपी कॉलोनी सेक्टर 3 मकान नंबर 288 में अवैध शराब बेचे जान की सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश देकर मुन्नी उर्फ मनिया उर्फ रेखा रेगर (42) को गिरफ्तार करके उसके पास से 201 पौव्वे बरामद किए।

उन्होंने बताया कि इसमें घूमर के 90, काउंटी क्लब डीलक्स विस्की के 69 कांच के पौव्वे तथा व्हाइट लेस वोडका औरेंज फ्लेवर के 42 कांच के पौव्वे बरामद किए गए। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।