दो और विधायकों से होगी पूछताछ,आप की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है

AAP MLAs bail plea dismissed party leaders slam Delhi police for search at Arvind Kejriwal house
AAP MLAs bail plea dismissed party leaders slam Delhi police for search at Arvind Kejriwal house

SABGURU NEWS नयी दिल्ली मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित बदसलूकी मामले में आम आदमी पार्टी(आप) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। पार्टी के दो विधायक पहले से ही इस मामले में जेल में हैं और अब दिल्ली पुलिस ने दो और विधायकों को घटना के संबंंध में पूछताछ के लिए बुलाया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जनकपुरी विधायक राजेश रिषी और लक्ष्मी नगर के नितिन त्यागी को आज शाम पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मुख्य सचिव के साथ कथित बदसलूकी की घटना 19 फरवरी की मध्य रात्रि को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर हुई थी।

इस मामले में ओखला से विधायक अमानतुल्ला खां और देवली के प्रकाश जारवाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। मुख्य सचिव के साथ घटना के दौरान श्री रिषी और श्री त्यागी भी मौजूद थे।

इस घटना के संबंध में पुलिस मुख्यमंत्री आवास के सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले चुकी है। उत्तरी दिल्ली के अतिरिक्त उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री आवास पर सीसीटीवी फुटेज जब्त करने के बाद कहा था कि इसमें समय 40 मिनट पीछे है। पुलिस ने मुख्य सचिव की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो