पाकिस्तान में नाबालिग गर्ल्स को ब्लैकमेल करने के आरोप में दो पुलिसकर्मी अरेस्ट

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी ने दो किशोरियों को अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने के आरोप में दो पुलिसकर्मी सहित चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार एफआईए को नाबालिग लड़कियों ने बताया कि सुभान खालिद उर्फ फैसल ने सोशल मीडिया पर उनसे संपर्क किया। जिसके बाद उसने दोनों नाबालिगों को एक जगह पर बुलाया जहां आरोपी का दोस्त अदनान भी मौजूद था।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उन्हें एक कार से इस्लामाबाद के रावत में जीशान अहमद के यहां ले गए। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने अधिकारी के हवाले से कहा कि पुलिस अधिकारियों सहित संदिग्धों ने पीड़ितों का यौन उत्पीड़न करने के लिए एक नकली छापेमारी की योजना बनाई और उसे रिकॉर्ड किया।

पीड़ितों ने कहा कि पंजाब पुलिस की वर्दी में चार लोगों में से दो ने आपत्तिजनक वीडियो हटाने के बदले में 50 हजार रुपये की मांग की। एफआईए ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान मोहम्मद सुभान खालिद, रिजवान अली, इम्तियाज अहमद और जीशान के रूप में हुई है। पुलिस कांस्टेबल रिजवान चोंत्रा पुलिस थाने में तैनात था, जिसे इस मामले के बाद निलंबित कर दिया गया।