इटावा के बसरेहर क्षेत्र में दो सगी बहिनों की गोली मारकर हत्या

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के बसरेहर क्षेत्र में दो सगी बहिनों की गोली मारकर हत्या के बाद हडकंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशो कुमार त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि कैलामऊ गांव में दो सगी बहिने कल रात शौच के लिए गई थी। देर तक नहीं लौटने पर परिवारवालों ने सोचा कि वे दोनों गांव मे हो रही शादी में शामिल होने के लिए चली गई।

तडके दोनो के शव गांव के बाहर किसान अजब सिंह के खेत में पड़े मिले। मौके पर दो 315 के खोखे बरामद किए गए। बड़ी बहिन के सीने पर गोली लगी हुई है जब कि छोटी को पीछे सेे गोली मारी गई।

उन्होंने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद डॉग स्क्वायड के अलावा अन्य एक्सपर्ट मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं। खोजी कुत्ता वारदात स्थल पर घूमने के बाद गांव में कई घरो के अलावा आसपास ही चक्कर लगा रहा। जिससे लगता है कि वारदात को अंजाम देने वाला गांव का ही हो सकता है या फिर उसका गांव में आना जाना है।

उन्होंने बताया कि दोनों बहनों के शव का परीक्षण तीन डाक्टरो के पैनल से कराया जा रहा है। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सक्रिय बौद्ध आर्मी नामक संस्था खफा है। संस्था के अध्यक्ष सौरभ शाक्य का कहना है कि घटनाक्रम की जांच गहनता से की जाए। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रघुराज शाक्य भी मौके पर पहुंचे और इस हत्याकांड की निंदा की। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने मौके पर पहुंचकर कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

इटावा सदर की भाजपा विधायक सरिता भदौरिया अपने निर्वाचन इलाके मे हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर पीडित परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंची। उन्होने कहा कि यह घटना बेहद ही शर्मनाक है। इस घटना की निष्पक्ष जांच होगी।