बिहार के पूर्णिया में दो सगी बहनों की सिर कटी लाश बरामद

Two sisters headless bodies recovered in purnia Bihar
Two sisters headless bodies recovered in purnia Bihar

पूर्णिया। बिहार में पूर्णिया जिले के कसबा और जलालगढ़ थाना क्षेत्र के सीमवर्ती इलाके बिलरिया घाट से पुलिस ने बुधवार को दो सगी बहनों की सिर कटी लाश बरामद की। दोनों के पिता की मौत बहुत वर्ष पहले हो गई थी साथ ही दोनों की शादी के बाद उसके पति से तलाक हो गया था, दोनों बहन एक साथ रहती थी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दो बहनें माला देवी और कलावती देवी 23 जून से ही चकहाट से जलालगढ़ बाजार जाने के दौरान गायब हो गई थीं। काफी खोजबीन करने बाद जब वह नहीं मिलीं तो एक बहन के पुत्र मनोज कुमार ने जलालगढ़ थाने में उनके लापता होने का मामला दर्ज करवाया था।

सूत्रों ने बताया कि स्थानीय चरवाहे अपने मवेशियों को लेकर बिलरिया घाट की ओर जा रहे थे तभी झाड़ियों दो महिलाओं की सिरकटी लाश देखी। चरवाहों ने इसकी सूचना तुरंत थाने को दी। सूचना मिलते ही कसबा और जलालगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। मनोज ने आरोप लगाया है कि साढ़े पांच डिसमिल जमीन को लेकर उनके परिवार तथा रामजी ततमा, दिलीप शर्मा, गमलाल ततमा, गोपलाल, धनलाल ततमा और जाबुन ततमा के साथ विवाद चल रहा था तथा कई बार इन लोगों द्वारा जान मारने की धमकी भी दी गई थी।