अल बद्र गैंग के दो आतंकवादी ढेर, आर्मी जिंदाबाद

श्रीनगर 18 नवंबर :- J&K के शोपियां जिले में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड में अल-बद्र के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है। शोपियां जिले में जैनपोरा के रीबन गांव में आतंकवादियों के छिपे होने विश्वनीय सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह SOG और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल CRPF के जवानों ने रविवार तड़के संयुक्त रूप से तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब क्षेत्र की घेराबंदी कर रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जबावी कार्रवाई की और इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए।

उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान अल-बद्र के सदस्य और जैनपोरा के रीबन गांव निवासी नवाज अहमद तथा पुलवामा जिले के बाटनूर निवासी यावर वानी के तौर पर हुई है। मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकवादी सुरक्षा संस्थानों पर सिलसिलेवार हमलों तथा कई नागरिकों की नृशंस हत्या की वारदातों में शामिल थे।

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार एवं गोलाबारुद तथा आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक बार फिर लोगों से मुठभेड़ स्थल के आसपास नहीं जाने की अपील की है क्योंकि विस्फोट सामग्री पड़े होने की वजह से यहां खतरा हो सकता है। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल की पूरी तरह से जांच और विस्फोटक सामग्री को हटाए जाने तक लोगों से सहयोग की अपील की है।