अहमदाबाद में पीएनबी की एटीएम मशीन से चोरी का प्रयास

two unidentified men attempting loot cash from PNB  ATM in Ahmedabad
two unidentified men attempting loot cash from PNB ATM in Ahmedabad

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद शहर के ओढव क्षेत्र में रविवार को अज्ञात चोरों ने एक बैंक के एटीएम मशीन को काट कर चोरी का प्रयास किया।

पुलिस ने बताया कि वल्लभनगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में तडके दो अज्ञात चोर घुस गए और कटर से एटीएम मशीन को काटने का प्रयास कर रहे थे।

कटर की आवाज से जागे स्थानीय लोगों ने हल्ला मचाया, जिससे दोनों चोर कटर को वहीं छोडकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को पकडने का प्रयास कर रही है।

गुजरात में ड्रग्स बरामद, एक अरेस्ट

देवभूमि द्वारका। गुजरात में देवभूमि द्वारका जिले के सलाया क्षेत्र में एटीएस की टीम ने रविवार को पांच किलो ड्रग्स बरामद करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उप निरीक्षक पी ए जाडेजा ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर एटीएस की टीम ने सुबह सोडसला गांव में तलाशी के दौरान एक व्यक्ति से ड्रग्स के पांच बैग जब्त किए। समझा जा रहा है कि उनमें पांच किलोग्राम ड्रग्स है।

एफएसएल की टीम जब्त ड्रग्स की जांच कर रही है। देखने से पहली नजर में लगता है कि यह ड्रग्स हेरोइन हो सकता है। यह ड्रग्स हेरोइन हुआ तो इसकी कीमत 10 से 15 करोड रुपए आंकी जा रही है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अजीज फगाद (40) के रूप में की गई है। उससे इतनी बडी मात्रा में ड्रग्स मिलने से लगता है कि इस मामले में और भी बडे नाम खुल सकते हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।