जयपुर और नागौर के भाग्यशाली विजेताओं ने जीता आई-फोन

जयपुर और नागौर के भाग्यशाली विजेताओं ने जीता आई-फोन
जयपुर और नागौर के भाग्यशाली विजेताओं ने जीता आई-फोन

जयपुर | वोडाफोन इण्डिया ने हाल ही में अपनी तीस दिवसीय प्रतियोगिता ‘पग-ए-थोन’के लिए राजस्थान से दो भाग्यशाली विजेताओं का ऐलान किया। जयपुर से वोडाफोन के उपभोक्ता गौरव शर्मा ने आईफोन 8 तथा नागौर से योगेश कुमार ने आईफोन 7 जीता।

‘पग-ए-थोन’ एक महीने तक चली राष्ट्रीय गेमिंग प्रतियोगिता थी जिसमंे वोडाफोन के प्रीपेड एवं पोस्टपेड उपभोक्ता, माय वोडाफोन ऐप के माध्यम से इसमें हिस्सा ले सकते थे। उपभोक्ताओं को ऐप के सहज एवं अनुकूलित इंटरफेस के माध्यम से सर्फिंग कर विभिन्न लोकेशनों में छुपे वोडाफोन पग्स ढूंढने थे। 7 या इससे ज़्यादा पग्स इकट्ठा करने पर उपभोक्ता 2 लाख रु तक की कीमत का ‘सुपर एप्पल हेंपर’ जीत सकते थे। आईफोन 8 और सुपर एप्पल हेंपर के अलावा उपभोक्ताओं को हर पग के लिए सरप्राइज़ उपहार जीतने का मौका भी मिला। हर दिन एक भाग्यशाली विजेता को एक आईफोन 8 जीतने का सुनहरा अवसर मिला।

विजेताओं को बधाई देते हुए अमित बेदी, बिजनेस हैड-राजस्थान, वोडाफोन इण्डिया ने कहा, ‘‘वोडाफोन में हमारा मानना है कि उपभोक्ताओं की जीत में ही हमारी जीत है। उपभोक्ताओं की लिए हमारी प्रतिबद्धता हमें सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट लाॅन्च करने तथा उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रेरित करती है। मोबाइल के माध्यम से आयोजित इस तरह की वोडाफोन प्रतियोगिताओं को उपभोक्ताओं ने हमेशा से पसंद किया है। मैं राजस्थान में अपने सभी उपभोक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूँ, जिन्होंने ब्राण्ड में अपना भरोसा बनाए रखा है। हम सभी उपभोक्ताओं से आग्रह करते हैं कि माय वोडाफोन ऐप के माध्यम से आकर्षक आॅफर्स और डील्स का लाभ उठाने के लिए हमसे जुड़े रहें।’’

माय वोडाफोन ऐप आपके वोडाफोन अकाउन्ट को प्रबन्धित करने के लिए वन-स्टाॅप डेस्टिनेशन है। उपभोक्ता ऐप पर विज़िट कर इसके इन-बिल्ट फीचर्स और क्षमताओं का लाभ उठा सकते हैं जैसे बिल भुगतान और रीचार्ज, भुगतान प्रक्रिया को टैªक करना, प्लान/ पैक्स के बारे में विस्तृत रियल टाईम जानकारी पाना, नए प्रोडक्ट्स के लिए सब्सक्राईब करना आदि।