कन्नौज में चलती कार में दो महिलाओं से गैंगरेप

two women gangraped in moving car in Kannauj
two women gangraped in moving car in Kannauj

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड के निकट बदहवास हालत में दो महिलाओं के मिलने से सनसनी फैल गई और इनके साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार फर्रुखाबाद के कमालगंज के मनरूप रावी की दो महिलाएं लखनऊ दवा लेने गई थीं। बुधवार देर रात घर लौटते समय मानकनगर लखनऊ में नहर के पास जिला हरदोई के माधव गंज निवासी नितिन तिवारी एवं परमेश्वर मिल गए। नितिन से इनकी पहले पहचान होने के कारण दोनों महिलाएं कार में बैठ गईं।

आरोप है कि दोनों युवकों ने बाकी सवारियों को उतार दिया और रास्ते में दोनों ने इन महिलाओं के साथ बलात्कार किया। इसके बाद मानीमऊ क्षेत्र के सैयदपुर सकरी गांव के पास फेंक गए। किसी तरह से यह दोनों सड़क पर पहुंचीं और लोगों ने दोनों महिलाआें को सदर कोतवाली पहुंचाया।

पीड़िताओं ने पुलिस को आपबीती सुनाई तो पुलिस सक्रिय हुई और महिलाओं के साथ मानीमऊ पहुंची। दोनों पीड़िताओं को आशा ज्योति केंद्र भेजकर बयान दर्ज कराए गए। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

पीड़िताओं ने पुलिस को घटना की तहरीर देते हुए नितिन तिवारी और परमेश्वरी के खिलाफ बलात्कार के आरोप लगाए हैं। कोतवाली पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता की धारा 354, 376, 392 और अनुसूचित जाति, जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम की धारा 3 (2) (वी) के तहत अभियोग पंजीकृत कर क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकान्त गौतम को विवेचना सौंप दी। दोनो महिलाओं का मेडिकल परीक्षण कराया गया।