जयपुर में दो महिलाओं से रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर में रहने वाली दो महिलाओं से रेप कर उनका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। जवाहर नगर और शास्त्री नगर थानों में शुक्रवार को दर्ज हुए मामले के बाद पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल दोनों आरोपित पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सके हैं।

शादी का झांसा देकर युवती से रेप

जवाहर नगर थाने में दर्ज मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि जवाहर नगर क्षेत्र में रहने वाली एक 25 वर्षीय युवती से आरोपित देवेन्द्र नाम के एक युवक ने नजदीकी बढाई और जल्द से जल्द शादी करने का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने जब विरोध किया तो उससे मारपीट की।

आरोप है कि वह गर्भवती हुई तो देवेन्द्र ने अबॉर्शन करा दिया। इस बीच उसका वीडियो भी बना लिया। युवती ने विरोध किया तो उसे पीटा और फरार हो गया। युवती ने अपने परिजनों की मदद से मामला दर्ज कराया है।

शारीरिक संबंध बना कर बनाया अश्लील वीडियो

शास्त्री नगर थाने में दर्ज मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि भट्टा बस्ती इलाके में रहने वाली 37 वर्षीय महिला ने सलामुददीन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि कुछ समय पहले उसकी जान पहचान सलामुददीन से हुई थी जिसने एक दिन अपनी बातों में फंसा कर दुष्कर्म किया और इस दौरान आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

अब आरोपित सलामुद्दीन अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस पर पीडिता आरोपित की रोज-की धमकी से परेशान होकर थाने पहुंची और आरोपित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया। पुलिस उसकी जांच कर रही है।