बेटी के जन्म के 2 साल बाद इस एक्टर ने गोवा में गुपचुप की शादी

Two years after the daughter's birth, this actor married Guptup in Goa
Two years after the daughter’s birth, this actor married Guptup in Goa

सबगुरु न्यूज़| बॉलीवुड और टीवी एक्टर पूरब कोहली ने अपनी लॉन्ग टाइम ब्रिटिश गर्लफ्रेंड लूसी पेटॉन से गोवा में शादी कर ली है। पूरब की को-स्टार और दोस्त एक्ट्रेस अमृता पुरी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर उनकी शादी की फोटो पोस्ट करते हुए ये खबर शेयर की। पूरब और लूसी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों की एक 2 साल की बेटी भी है। कुछ साल पहले पूरब ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी कभी भी ये फील करती कि वो पैदा होने वाली थी और इस वजह से हमने शादी की।

गोवा की इस डेस्ट‍िनेशन वेडिंग में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली ने हिस्सा लिया। खबरों की माने तो जब पूरब के घरवालों को लूसी की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था तो उनकी मां चाहती थीं कि वो दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें। पूरब ने अपनी बेटी के लिए फैमिलीवालों का समझाया और बेटी के जन्म के दो साल बाद शादी की। पूरब आखिरी बार स्टार प्लस के शो POW में नजर आए थे। इस शो के को-एक्टर्स भी उनकी शादी में शामिल रहे। अमृता पुरी भी इनमें से एक हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो