Uber Eats हुई बंद अब Zomzto ही है फ़ूड का करता धरता

Uber Eats Food band
Uber Eats Food band

जानी मानी फूड डिलीवरी कंपनी Uber Eats Food Application भारत में अपना कारोबार बंद कर चुकी है इसके अलावा भी उबेर इट्स अपना कई जगह से काम बंद कर चुकी हैं सूत्रों के अनुसार उबेर इट्स को जोमाटो ने टेकओवर कर लिया है उबेर ईट्स के बारे में यह भी चर्चाएं थी कि वह घाटे में चल रही है और काफी कर्जे में भी है इसके चलते उबेर इट्स बंद हो गई।

उबेर इट्स में काम करने वाले युवकों का क्या होगा

उबेर इट्स में काम करने वाले का रोजगार उबेर इट्स पर ही टिका हुआ था और अचंभे की बात यह है कि Uber Eats Food Application ने अपने कर्मचारियों को इससे जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी थी। अचानक से ही उबेर इट्स ने कर्मचारियों को बिना बताए अपना कार्य बंद कर दिया और इसके चलते उबैरेट्स कर्मचारी काफी परेशान हैं यह हाल आपको जयपुर का बताया जा रहा है इसके अलावा अन्य दूसरे शहरों की भी स्थिति लगभग समान सी ही है।

किसने ख़रीदा Uber Eats को ?

उबेर इट्स का जोमैटो में जुड़ने के बाद आप कह सकते हैं जोमैटो का उबेर इट्स को खरीदने के बाद उबेर इट्स में काम कर रहे लड़कों का क्या होगा तो यह हो सकता है कि जोमाटो उबैरेट्स में काम करने वाले लड़कों को अपने काम में जोड़ ले लेकिन यहां समस्या यह भी है कि काम करने वाले अधिक हैं और आर्डर उतने ज्यादा नहीं है।

Uber Eats के बंद होने का कारण ?

उबेर इट्स अपना बिजनेस लेकर बहुत ही दमदार तरीके से आई थी लेकिन अचानक से उसे बंद होना पड़ा इसके पहले भी फूडपांडा जैसी एप्लीकेशन घाटे में जा चुकी हैं हालांकि सुनने में यह भी आया है कि यह अभी ओला टैक्सी से टाइप। है लेकिन अभी इसकी हालही स्थिति क्या है इसके बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है।

इंग्लिश में पढ़े यहाँ क्लिक करें