आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा : कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनके ऑफिस के एक हिस्से को कथित रूप से अवैध बताकर बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के तोड़फोड़ की कार्रवाई पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पलटवार करते हुये कहा कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।

कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में काफी मुखर बोल रही है। वह महाराष्ट्र सरकार की लगातार आलोचना कर रही है।शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद चल रहा है।

इस बीच कंगना के हमले पर जवाबी कार्रवाई करते हुए शिवसेना ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया है। कंगना रनौत के मुंबई स्थित ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज’ कार्यालय को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कथित तौर पर अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया है।

कंगना रनौत ने दफ्तर तोड़े जाने के बाद उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर उद्धव ठाकरे को ऐसा करने के लिए धन्यवाद भी कहा है। साथ ही उन्होंने इस बात की भी घोषणा की कि वह कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाएंगी।

वीडियो में कंगना रनौत ने कहा कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर एक बहुत बड़ा एहसान किया है क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी।

आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता था कि ऐसा कुछ मेरे साथ होगा। इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने है और उद्धव ठाकरे यह जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ यह मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।

कंगना रनौत के कार्यालय में ‘अवैध निर्माण’ तोड़ने पर रोक