उत्तर प्रदेश के बदायूं में बेकाबू ट्रक ने 6 को रौंदा, दो मरे

Uncontrolled truck crushed 6, two dead in Badaun, Uttar Pradesh
Uncontrolled truck crushed 6, two dead in Badaun, Uttar Pradesh

बदायूं उत्तर प्रदेश में बदायूं के वजीरगंज क्षेत्र में बुधवार को एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से दो राहगीरों की मृत्यु हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि सिंगथरा गांव के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मारने के बाद मार्निग वाक कर रहे युवको को रौंद दिया। इस हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने आलाधिकारियों को सूचना दी जिस पर कई थानों की पुलिस और सीओ बिसौली मोके पर पहुच गए। परिजनों को समझने का प्रयास किया तब कहीं जाकर दो घण्टे के बाद जाम खुल सका । गंभीर रूप से घायल युवकों को बरेली रैफर किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सुबह लगभग 6.30 बजे गांव के युवक मॉर्निग वाक कर वापस लौट रहे थे कि उसी समय बदायूं की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने साइड से चल रहे बाइक सवार श्रीपाल और उसके साथी ताहिर को रौंद दिया। बाद में ट्रक ने मॉर्निग वाक कर वापस लौटते अंकित , नितिन एवं गौतम को कुचलते हुए ट्रक सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गया।

ट्रक में कुचलकर ताहिर(26) और श्रीपाल (24)की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अंकित,नितिन, गौतम व एक बाइक सवार घायल हो गए। सूचना पर पहुची थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीण भड़क गए और परिजनों के साथ सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना और सीओ बिसौली सर्वेंद्र सिंह व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुच गयी। दो घण्टे की मशक्कत के बाद सीओ बिसौली ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर जाम खुल सका।

शेयर करें