अंडर-19 विश्व कप : सचिन ने सफलता का श्रेय मूलभूत सुविधाओं को दिया

Under-19 World Cup: Sachin credits success to basic facilities
Under-19 World Cup: Sachin credits success to basic facilities

कोलकाता : पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम की सफलता का श्रेय देश में खेल के लिए मौजूद मूलभूत सुविधाओं को दिया। सचिन ने कहा कि इस बड़ी प्रतियोगिता में भारतीय टीम बाकी प्रतिद्वंद्वियों से बहुत आगे रही।

सचिन ने कोलकाता फुल मैराथन के दौरान संवाददाताओं से कहा, “उन्हें मूलभूत सुविधाएं देने का श्रेय बीसीसीआई को जाता है। पिछले 15 सालों में क्रिकेट में बदलाव आया है, फील्डिंग के स्तर में बदलाव आया है। यह सब कुछ अच्छी मूलभूत सुविधाओं और मैदान के रखरखाव की वजह से हुआ है। यह चीज मैदान पर दिखती है।”

सचिन ने कहा, “जिस तरह से उन्होंने खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार किया .. उनकी योजना और निष्पादन शीर्ष पर रहा। यही कारण है कि भारतीय टीम का प्रदर्शन बाकी टीमों से अलग रहा।”

क्या सचमुच समझती हैं लड़कियां प्यार का मतलब

भारत ने शनिवार को न्यूजीलैंड में हुए फाइनल में आस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराकर चौथी बार अंडर-19 विश्व कप का खिताब जीता।

VIDEO: लालू प्रसाद यादव ने मोदी जी को संबोधित करते हुए कॉमेडी की

तेंदुलकर ने कहा, “यह एक अद्भुत उपलब्धि है और ऐसे सपने को साकार करने के लिए टीम को एक साथ मिलकर काम करना होता है। हम यह करने में सफल रहे।”

सचिन ने कोच राहुल द्रविड़ की भी तारीफ की।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE