मोदी से संबंधित किताब सोनिया, राहुल और गहलोत को भी पढ़नी चाहिए : अल्फोंस

जयपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद केजे अल्फोंस ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सात वर्ष के कार्यकाल के उपलक्ष्य में उनके जनकल्याणकारी योजनाओं व ऐतिहासिक फैसलों को लेकर इस बारे में लिखी एक्सेलरेटिंग इंडिया, 7 इयर्स आफ मोदी गवर्नमेंट पुस्तक के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी इस पुस्तक को पढ़ना चाहिए।

अलफोंस पुस्तक के बारे में प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया के समक्ष जानकारी दे रहे थे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। पुस्तक के बारे में अल्फोंस ने बताया कि मोदी सरकार ने अपने सात साल के शानदार कार्यकाल में तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर हर वर्ग को लाभान्वित किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विपक्ष को सवाल करने से पहले इस पुस्तक को पढ़ना चाहिए और बाद में बात करनी चाहिए। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और गहलोत को भी यह पुस्तक पढ़नी चाहिए।

उन्होंने बताया कि पुस्तक में मोदी सरकार द्वारा सभी सेक्टरों में किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों व उपलब्धियों के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। कांग्रेस सरकार के 50 वर्षों के शासन में जो कार्य नहीं हुए, वो मोदी सरकार ने सात वर्षों में कर दिखाया है, जिससे आत्मनिर्भरता के साथ पूरी दुनिया में भारत का स्वाभिमान बढ़ा है।