सिरोही : जन जागरण अभियान में होगा मास्क और सैनिटाइजर वितरण

सिरोही। कोरोना वायरस संकट से जारी जंग के अनलॉक-1 में जैसे-जैसे कामकाज शुरू हो रहा है और बाजार खुल रहे हैं उसमें कोरोना को मात देने के लिए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने आमजन को सजग करने के लिए कमर कस ली है। इसके लिए जिले में कार्यकर्ता एक से सात मई तक जन जागरण अभियान के माध्यम से फेस कवर (मास्क), सेनेटाइजर वितरण तथा सोशल डिस्टेंस इत्यादि के पालन का लोगों से आग्रह करेंगे।

सोमवार को भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित ने सिरोही मुख्यालय से कोरोना जागरूकता व जनजागरण अभियान की शुरुआत करते हुए नगर परिषद सिरोही के पूर्व सभापति ताराराम माली, पूर्व जिला महामंत्री एडवोकेट वीरेंद्रसिंह चौहान, भाजपा नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल के सानिध्य में लोगों को निशुल्क मास्क वितरण करके अभियान की शुरुआत की।

इस मौके पर हेमंत पुरोहित ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान के मद्देनजर कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में कोरोना एवं इससे बचाव के उपायों के लिए जारी की गई गाईडलाइन में महत्वपूर्ण सोशल डिस्टेंस एवं फेस कवर आदि नियमों का पालन करने की लोगो अपील करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता सोशल मीडिया के माध्यम से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील भी कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि लॉक डाउन के कोरोना काल मे भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने जिले मे जगह जगह गरीब व मजदूर तबके के जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई वहीं प्रवासियों के आवागमन में मार्गदर्शन सहित उनकी समस्याओं का निस्तारण करने में भरपूर सहयोग किया।

इस मौके पर अशोक पुरोहित, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेश सगरवंशी, महिपालसिंह चारण, पार्षद मगनलाल मीणा, अरुण ओझा, भाजयुमो नगर अध्यक्ष गोविंद माली, पार्षद गोपाल माली, प्रकाश पटेल, अजय भट्ट, शैतान खरोर, महेंद्र माली, राजेश गुलाबवाणी, गणपतसिंह राठौड़, सज्जनसिंह राजपुरोहित समेत अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

दीपेंद्रसिंह बने अभियान के जिला प्रभारी

भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित के अनुसार 1 से 7 मई तक सिरोही जिले में चलने वाले मोर्चा के मास्क, सैनिटाइजर वितरण तथा जागरूकता अभियान के जिला प्रभारी दीपेंद्रसिंह पिथापुरा को नियुक्त किया गया है।